Subros Limited Campus Placement: आईटीआई पास उम्मीदवारों के लिए सुब्रोस कंपनी की तरफ से निकली शानदार भर्ती, अच्छी खासी सैलरी के साथ मिलेगी कई बड़ी सुविधाएं, यहां से जाने भर्ती की पूरी प्रक्रिया

यहाँ हमें 5 स्टार की रेटिंग दें।
[Total: 1 Average: 5]

Subros Limited Campus Placement: एक अच्छी नौकरी की तलाश कर रहे आईटीआई पास उम्मीदवारों के लिए सुब्रोस कंपनी की तरफ से शानदार भर्ती का आयोजन किया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि सुब्रोस लिमिटेड की तरफ से केंपस प्लेसमेंट का आयोजन किया गया है जिसके तहत योग्य आईटीआई पास उम्मीदवारों को चयन प्रक्रिया में पास होने के बाद शानदार सैलरी के साथ-साथ कई बड़ी सुबिधाये भी उपलब्ध कराई जाएगी। और इस भर्ती से संबंधित सारी जानकारी हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से उपलब्ध कराएंगे।

Table of Contents

Subros Limited Campus Placement

सुब्रोस लिमिटेड आईटीआई पास उम्मीदवारों के लिए एक शानदार भर्ती लेकर आया है। इस भर्ती के दौरान विभिन्न पदों पर आवेदन ऑनलाइन के माध्यम से आमंत्रित किए गए हैं जो भी आईटीआई पास शिक्षक उम्मीदवार इस भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं वह केंपस प्लेसमेंट में शामिल होकर इस शानदार भर्ती में एक बेहतरीन सैलरी वाली नौकरी का लाभ उठा सकते हैं।

See also  Bijli Vibhag Lineman Vacancy 2024: बिजली विभाग में लाइनमैन के पदों पर बंपर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, योग्यता सिर्फ आठवीं पास, जल्दी करें आवेदन

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि सुब्रोस लिमिटेड की तरफ से इस भर्ती के लिए आधिकारिक अधिसूचना जारी की गई है इसके हिसाब इस भर्ती के लिए आवेदन पत्र ऑनलाइन के माध्यम से आमंत्रित किए गए हैं जिसके दौरान सभी राज्यों की इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इस भर्ती के लिए अपना आवेदन कर सकते हैं और साथ ही साथ इस शानदार भर्ती के तहत चुने गए उम्मीदवारों को बेहतरीन सैलरी के साथ-साथ कई सुविधाएं भी उपलब्ध कराने का प्रबधान रखा गया है।

Subros Limited Campus Placement पद की जानकारी

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि हाल ही में Subros Limited Campus Placement सुब्रोस लिमिटेड की तरफ से आईटीआई पास योग्य उम्मीदवारों के लिए विभिन्न पदों के लिए शानदार भर्ती का आयोजन किया गया इस भर्ती मैं उम्मीदवारों का चयन उनकी योग्यता के आधार पर किया जाएगा और इस भर्ती की तहत चुने गए उम्मीदवारों को अच्छी सैलरी के साथ-साथ कई बड़ी सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी।

भर्ती के लिए आवश्यक योग्यता

  • इस भर्ती के लिए आबेदक पास उम्मीदवारों का वजन 48 किलोग्राम से ऊपर होना चाहिए।
  • इस भर्ती के लिए आवेदक उम्मीदवार का कोई बड़ा ऑपरेशन नहीं हुआ होना चाहिए।
  • आवेदक उम्मीदवार किसी भी गंभीर बीमारी में ग्रस्त नहीं होना चाहिए।
  • इस भर्ती के लिए आवेदक उम्मीदवारों का आंखों का कलर ब्लाइंडनेस ना हो।
  • इस भर्ती के लिए आवेदक उम्मीदवारों को सभी ट्रेंड में आईटीआई पास होना अनिवार्य है।
  • आवेफक उम्मीदवारों का आईटीआई पास आउट वर्ष 2021 से लेकर 2024 के बीच होना चाहिए।

इस भर्ती के लिए आयु सीमा

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि हाल हीं में Subros Limited Campus Placement की तरफ से आयोजित आईटीआई पास योग्य उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन आवेदन को संपूर्ण भारत में आमंत्रित किए गए हैं इसके तहत कोई भी इच्छुक आईटीआई पास उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकता है जिसका चयन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा इस भर्ती के लिए योग्य आईटीआई पास उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा निर्धारित की गई है जिसके तहत उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 24 वर्ष निर्धारित की गई है।

See also  Adani Solar Campus Drive 2024: सोलर कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,आईटीआई पास उम्मीदवार भी होंगे भर्ती के योग्य मिलेगी शानदार सैलरी, देखें कब होगा इंटरव्यू

Subros Limited Campus Placement सैलरी

सुब्रोस लिमिटेड की तरफ से बंपर पदों पर भर्ती होने वाले योग्य आईटीआई पास उम्मीदवारों को कंपनी की तरफ से ₹14800/- प्रतिमाह सैलेरी दी जाएगी Subros Limited Campus Placement मैं ऑनलाइन इंटरव्यू के माध्यम से चयनित उम्मीदवारों को सैलरी के साथ ₹800 प्रतिमहा उपस्थित बोनस भी उपलब्ध कराया जाएगा।

अन्य सुविधाएं

सुब्रोस लिमिटेड की तरफ से Subros Limited Campus Placement के तहत ऑनलाइन इंटरव्यू के माध्यम से चयनित योग्य आईटीआई पास उम्मीदवारों को अच्छी सैलरी के साथ फ्री यूनिफॉर्म और उपस्थित बोनस भी उपलब्ध कराया जाएगा।

Subros Limited Campus Placement नौकरी का स्थान

सुब्रोस लिमिटेड की तरफ से निर्धारित बंपर पदों पर ऑनलाइन इंटरव्यू के माध्यम से चुने जाने वाले योग्य आईटीआई पास उम्मीदवारों को कंपनी की आवश्यकता अनुसार उनको नौकरी का स्थान चेन्नई रहेगा। जो भी इच्छा को आईटीआई पास योग्य उम्मीदवार इस भर्ती के लिए अपना आवेदन करना चाहते और इंटरव्यू की तैयारी कर रहे हैं उनको बता दे कि आपको इंटरव्यू के स्थान पर ही नौकरी के लिए उपस्थित रहना होगा।

Subros Limited Campus Placement आवश्यक दस्तावेज

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • 10वीं की मार्कशीट
  • आईटीआई पास मार्कशीट,सर्टिफिकेट
  • बैंक पासबुक
  • मूल निवास प्रमाण पत्र
  • पासपोर्ट साइज फोटो
  • मोबाइल नंबर

आवेदन प्रक्रिया

जो भी इच्छुक आईटीआई पास उम्मीदवार इस भर्ती के लिए अपना आवेदन करने वाले उनकी जानकारी उनकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि Subros Limited Campus Placement के तहत आवेदन प्रक्रिया टेलिफोनिक माध्यम से रखी गई है यानी कि निर्धारित पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने के लिए इस आर्टिकल के नीचे दिए गए आवेदन फार्म को भरकर आपको कंपनी द्वारा दिए गए कांटेक्ट नंबर पर फोन करना होगा आपको इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए कहीं जाने की आवश्यकता नहीं है।

See also  Flipkart Work From Home Job: 12वीं पास के लिए बिना अनुभव घर बैठे नौकरी करके ₹28000 प्रति महीना कमाने का सुनहरा अवसर, जाने पूरी प्रक्रिया
Apply Online Click Here
Contact number 8655247849
Contact number7007806091

FAQ’s अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

Subros Limited Campus Placement के तहत उम्मीदवार की शैक्षणिक योग्यता क्या होनी चाहिए?

इस भर्ती के लिए उम्मीदवार का सभी ट्रेंड में आईटीआई पास होना अनिवार्य है।

Subros Limited Campus Placement के लिए चयनित उम्मीदवारों को कितनी सैलरी दी जाएगी?

इस भर्ती के लिए ट्रेन उम्मीदवारों को ₹14800/- प्रति माह सैलरी दी जाएगी।

Subros Limited Campus Placement के लिए चयनित उम्मीदवारों का नौकरी करने का स्थान कहां रहेगा?

इस भर्ती में चुने गए उम्मीदवारों का नौकरी का स्थान चेन्नई रहेगा।

Subros Limited Campus Placement के लिए चयनित उम्मीदवारों को सैलरी के अलावा आने कौन सी सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी?

इस भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को सैलरी के अलावा फ्री यूनिफॉर्म और प्रतिमाह ₹800 उपस्थित बोनस उपलब्ध कराया जाएगा।

Subros Limited Campus Placement मैं भर्ती के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा रखी गई है?

इस भर्ती के तहत उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 24 वर्ष निर्धारित की गई है।

Latest Business idea: अब Hitachi ATM से होगी महीने की 1 लाख तक कमाई, जबरदस्त है इसकी डिमांड

यहाँ हमें 5 स्टार की रेटिंग दें।
[Total: 1 Average: 5]

1 thought on “Subros Limited Campus Placement: आईटीआई पास उम्मीदवारों के लिए सुब्रोस कंपनी की तरफ से निकली शानदार भर्ती, अच्छी खासी सैलरी के साथ मिलेगी कई बड़ी सुविधाएं, यहां से जाने भर्ती की पूरी प्रक्रिया”

Leave a Comment