Adani Solar Campus Drive 2024: सोलर कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,आईटीआई पास उम्मीदवार भी होंगे भर्ती के योग्य मिलेगी शानदार सैलरी, देखें कब होगा इंटरव्यू

यहाँ हमें 5 स्टार की रेटिंग दें।
[Total: 1 Average: 5]

Adani Solar Campus Drive 2024 हेलो दोस्तों आईटीआई पास उम्मीदवारों के लिए सोलर कंपनी में काम करने के लिए सुनहरा अवसर सामने आया है जी हां दरअसल अडानी सोलर कंपनी में आईटीआई पास उम्मीदवारों को नौकरी करने का शानदार मौका मिलने जा रहा है। जिसमें आईटीआई पास उम्मीदवारों को वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से उनका चयन किया जाएगा और चयनित उम्मीदवारों को शानदार सैलरी के साथ-साथ कई सुविधाएं भी उपलब्ध कराई जाएगी। जो भी इच्छुक उम्मीदवार इस शानदार सैलरी वाली नौकरी को पाना करना चाहते हैं तो वह आवेदन करने के पश्चात इंटरव्यू स्थल पर जरूर पहुंचे।

Adani Solar Campus Drive 2024 Overview

कंपनी का नाम अडानी सोलर
पोस्ट का नाम प्रशिक्षु
योग्यता आईटीआई पास
सैलरी 17000 /-
कार्य अनुभव फ्रेशर्स
आयु सीमा 18 से 28 वर्ष
इंटरव्यू स्थल कच्छ गुजरात
इंटरव्यू दिनांक10/09/2024
आधिकारिक वेबसाइटhttps://careers.adani.com

Table of Contents

Adani Solar Campus Drive 2024

आज के समय में सोलर को लेकर ग्रामीण हो या शहरी क्षेत्र सब में रुचि तेजी से बढ़ रही है हर कोई अपने घरों की छतो पर सोलर पैनल लगवाने के बारे में सोच रहा है ताकि बिजली के बिल को बचाया जा सके और बिजली के बिल में कमी आ सके तो ऐसे में जिस तरह लोगों की सोलर पैनल लगवाने के लिए रुचि तेजी से बड़ रही है इस तरह सोलर पैनल कंपनी में रोजगार के अवसर भी तेजी से बढ़ रहे हैं हर कोई युवा सोलर कंपनी में रोजगार को तलाश कर रहा है। अदानी सोलर कंपनी की तरफ से ITI पास उम्मीदवारों के लिए बंपर भर्ती का आयोजन किया जा रहा है।

See also  Subros Limited Campus Placement: आईटीआई पास उम्मीदवारों के लिए सुब्रोस कंपनी की तरफ से निकली शानदार भर्ती, अच्छी खासी सैलरी के साथ मिलेगी कई बड़ी सुविधाएं, यहां से जाने भर्ती की पूरी प्रक्रिया

आईटीआई पास उम्मीदवारों की नौकरी न लगने की समस्या के समाधान आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से करने वाले हैं जी हां दरअसल हाल ही में अदानी सोलर कैंपस की तरफ से आईटीआई पास उम्मीदवारों के लिए बंपर भर्ती का आयोजन किया गया है जिसमें ओपन केंपस प्लेसमेंट आवेदन आमंत्रित किए गए हैं जिसमें अदानी सोलर कंपनी की तरफ से आईटीआई पास युवाओं को एक अच्छी नौकरी मिलेगी जिसके अंतर्गत उन्हें एक शानदार सैलरी उपलब्ध कराई जाएगी।

अदानी सोलर की तरफ से जारी की गई अधिसूचना के मुताबिक निर्धारित पदों पर योग्य आईटीआई पास उम्मीदवारों को वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं इस भर्ती की सबसे खास बात यह है कि ये भर्ती पूरे भारत में लागू की गई है निर्धारित पदों पर इच्छुक उम्मीदवार जो इस भर्ती के लिए अपना आवेदन करना चाहते हैं वे किसी भी राज्य से क्यों न हों इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती से संबंधित संपूर्ण जानकारी हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से विस्तार पूर्वक उपलब्ध कराएंगे आप इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

Adani Solar Campus Drive 2024 पदों की जानकारी

अदानी सोलर की तरफ से आयोजित होने वाले इस कैंपस प्लेसमेंट Adani Solar Campus Drive 2024 में प्रशिक्षु विभिन्न बंपर पदों पर योग्य आईटीआई पास उम्मीदवारों को वॉक इन इंटरव्यू के तहत आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। आपकी जानकारी के लिए आपको बता देते हैं कि इस शानदार भर्ती के लिए केवल पुरुष उम्मीदवार ही आवेदन कर सकते हैं महिला उम्मीदवार इस भर्ती के लिए पात्र नहीं होगी। जो भी आईटीआई पास इच्छुक उम्मीदवार प्रशिक्षु के बंपर पदों पर नौकरी पाना चाहते हैं तो आप इस आर्टिकल में बताए गए निर्धारित पते पर तय समय सीमा के अंदर इंटरव्यू देने जरूर पहुंचे और एक शानदार सैलरी वाली नौकरी का लाभ जरूर उठाएं।

Adani Solar Campus Drive 2024 के लिए आवश्यक योग्यता

अदानी सोलर की तरफ से जारी की गई आधिकारिक अधिसूचना के मुताबिक Adani Solar Campus Drive 2024 के लिए प्रशिक्षु विभिन्न बंपर पदों पर योग्य आईटीआई पास उम्मीदवार के पास विभिन्न योग्यता होनी चाहिए। जो भी इच्छुक उम्मीदवार इन योग्यताओं को पूरा करेंगे वहीं इस भर्ती के लिए योग्य साबित होंगे.

  • उम्मीदवार का फिटर
  • टर्नर
  • एमएमबी
  • इलेक्ट्रॉनिक
  • डीजल मैकेनिक
  • इलेक्ट्रीशियन
  • वेल्डर
  • इंस्ट्रूमेंट मैकेनिक
  • मशीनिस्ट आदि ट्रेंड में आईटीआई पास होना अनिवार्य है।
See also  Free Silai Machine Yojana 2024: फ्री सिलाई मशीन योजना 2024 इस तरह से करें ऑनलाइन आवेदन, पात्रता, दस्तावेज, लाभ

भर्ती के लिए आयु सीमा

अदानी सोलर की तरफ से जारी की गई आधिकारिक अधिसूचना के Adani Solar Campus Drive 2024 के अनुसार जो भी प्रशिक्षु के बंपर पदों पर इच्छुक आईटीआई पास उम्मीदवार भारती होना चाहते हैं उनको बता दे की इस भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों की आय सीमा 18 वर्ष से लेकर 28 वर्ष के बीच होनी चाहिए इस आयु सीमा के अंदर की उम्मीदवार इस भर्ती के लिए योग्य होंगे. तो इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार आयु सीमा का विशेष ध्यान रखें।

Adani Solar Campus Drive भर्ती के लिए कार्य अनुभव

प्रशिक्षु के निर्धारित बंपर पदों पर अदानी सोलर द्वारा ओपन केंपस प्लेसमेंट के माध्यम से आईटीआई पास योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। इस भर्ती की सबसे खास बात यह है कि अदानी सोलर द्वारा अनुभवी उम्मीदवारों के साथ-साथ नए उम्मीदवारों को इस शानदार भर्ती में आवेदन करने का मौका मिलेगा यानी कि इस भर्ती के लिए आईटीआई पास नए उम्मीदवार जिनको कोई अनुभव नहीं है पहले से वह भी इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं और एक शानदार नौकरी का लाभ उठा सकते हैं।

Adani Solar Campus Drive 2024 सैलरी

ओपन केंपस के माध्यम से प्रशिक्षु के निर्धारित बंपर पदों पर चयनित होने वाले योग्य आईटीआई पास उम्मीदवारों को अदानी सोलर Adani Solar Campus Drive 2024 भर्ती के लिए शानदार सैलरी का आयोजन किया गया है चयनित होने वाले उम्मीदवारों को अदानी सोलर कैंपस की तरफ से ₹17000 प्रतिमाह सैलेरी के तौर पर दिए जाएंगे और उसके अलावा ₹2000 में प्रतिमाह बोनस भी दिया जाएगा।

नौकरी का स्थान

प्रशिक्षु के पद के आधार पर वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से विभिन्न चरणों को पार करके अपनी योग्यता के अनुसार चयनित आईटीआई पास उम्मीदवारों को कंपनी की आवश्यकता के अनुसार इंटरव्यू का स्थान कच्छ गुजरात रहेगा जो भी उम्मीदवार इस भर्ती के लिए इच्छुक है और निर्धारित पते पर इंटरव्यू देने जाने की तैयारी कर रहे हैं तो उनको बता दे कि, आपको इसी पते पर स्थाई तौर पर नौकरी के लिए उपस्थित रहना पड़ेगा आप इस भर्ती से संबंधित सारी जानकारी प्राप्त करने की पश्चात ही आवेदन प्रक्रिया को पूरा करें।

See also  Roadways Data Entry Operator Bharti 2024: रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी 10वीं पास के लिए सुनहरा मौका, 12 अक्टूबर तक करें आवेदन

Adani Solar Campus Drive 2024 के लिए चयन प्रक्रिया

प्रशिक्षु के बंपर पदों पर भर्ती होने के लिए इच्छुक आईटीआई पास उम्मीदवारों को दो चरणों को पार करना होगा दरअसल अदानी सोलर की तरफ से निर्धारित पदों पर भर्ती होने के लिए चयन प्रक्रिया रखी गई है जिसके लिए इच्छुक उम्मीदवार को दो चरणों को पार करना होगा इसके पहले चरण में ट्रेड से संबंधित लिखित परीक्षा होगी और उसके बाद दूसरे चरण में उम्मीदवार को साक्षात्कार किया जाएगा।

भर्ती के लिए आवश्यक दस्तावेज

जो भी इच्छुक उम्मीदवार प्रशिक्षु के निर्धारित पदों पर भर्ती होना चाहते हैं उनको बता दे की इंटरव्यू स्थल पर उनके ओरिजिनल दस्तावेजों की आवश्यकता होगी क्योंकि इंटरव्यू स्थल पर चयन प्रक्रिया के दौरान उनके दस्तावेजों का सत्यापन किया जाएगा इसलिए जब भी वह इंटरव्यू देने जाएं अपने ओरिजिनल और फोटो कॉपी दस्तावेजों को साथ ले जाना ना भूले।

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • दसवीं की मार्कशीट
  • आईटीआई पास मार्कशीट सर्टिफिकेट
  • नया बायोडाटा
  • बैंक पासबुक
  • पासपोर्ट साइज फोटो

इंटरव्यू का पता

दिनांक : 10/09/2024

समय : सुबह 9:30 बजे

इंटरव्यू स्थल – सतपुरा आईटीआई मँझपुर , बालाघाट मध्य प्रदेश

FAQ’s अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

अदानी सोलर कैंपस भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया किस प्रकार रखी गई है?

अदानी सोलर कैंपस में उम्मीदवारों का चयन वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से होगा।

अदानी सोलर कैंपस में उम्मीदवारों का इंटरव्यू किस स्थल पर रखा गया है?

अदानी सोलर कैंपस के माध्यम से उम्मीदवारों का चयन स्थल कच्छ गुजरात रखा गया है।

इस भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु कितनी रखी गई है?

अदानी सोलर कैंपस में इच्छुक उम्मीदवार को भर्ती होने के लिए उसकी आयु 18 वर्ष से लेकर 28 वर्ष तक होनी चाहिए।

इस भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास क्या-क्या योग्यता होनी चाहिए?

इस भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास फिटर, टर्नर, एमएमबी, डीजल मैकेनिक, इलेक्ट्रॉनिक, इंस्ट्रूमेंट मैकेनिक, और मशीनिस्ट आदि मैकेनिक में आईटीआई पास होना चाहिए।

इस भर्ती के लिए चयनित उम्मीदवारों की सैलरी क्या होगी?

जो भी इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए चयन किए जाते हैं उनको अदानी सोलर की तरफ से ₹17000 प्रति माह और ₹2000 प्रतिमाह उपस्थित बोनस के तौर पर दिए जाएंगे।

Rail Kaushal Vikas Yojana: रेलवे में नौकरी करने का सुनहरा मौका, 10वीं पास 50000 युवाओं को मिलेगी रेलवे में फ्री ट्रेनिंग और साथ में सर्टिफिकेट, तो यहां से करो जल्दी आवेदन

यहाँ हमें 5 स्टार की रेटिंग दें।
[Total: 1 Average: 5]

1 thought on “Adani Solar Campus Drive 2024: सोलर कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,आईटीआई पास उम्मीदवार भी होंगे भर्ती के योग्य मिलेगी शानदार सैलरी, देखें कब होगा इंटरव्यू”

Leave a Comment