Daily Free Money Earning App: आ गया नया रियल पैसे कमाने वाला ऐप हर दिन होगी ₹300 से ₹500 की कमाई बस कुछ टास्क पूरे करके, जानिए कौन सा है वह App

यहाँ हमें 5 स्टार की रेटिंग दें।
[Total: 1 Average: 5]

Daily Free Money Earning App: हेलो दोस्तों हर कोई चाहता है फ्री मैं घर बैठे आसान तरीके से एक्स्ट्रा पैसे कमाना है फिर चाहे वह स्टूडेंट हो, ऑफिस वर्कर हो, हाउसवाइफ हो या फिर अन्य कोई भी तो आज हम आपको एक ऐसे आपके बारे में बताने वाले हैं जो रियल में पैसे कमाने वाला ऐप है (Daily Free Money Earning App) जो आप कुछ टास्क को पूरा करके या कुछ गेम को खेल कर आप अच्छे पैसे दिन भर में कमा सकते हैं.

Table of Contents

Rupiyo App : (Daily Free Money Earning App)

Rupiyo App जी हां आपने बिल्कुल सही सुना और देखा Rupiyo App एक ऐसा पैसे कमाने वाला ऐप है जो अपने यूजर्स को घर बैठे बहुत आसान तरीके से पैसे कमाने का मौका दे रहा है इसमें ना कोई झंझट न कोई धोखाधड़ी है सिर्फ आपके पास एक स्मार्टफोन और अच्छी इंटरनेट की सुविधा हो और आप घर बैठे इसके टास्क को पूरा करके पैसे कमा सकते हैं यह ऐप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध और बहुत आसान तरीके से आप इसको डाउनलोड कर सकते हैं।

Rupiyo App एक टोटली Daily Free Money Earning App है जो घर बैठे पैसा कमाने का मौका दे रहा है इस ऐप से हर व्यक्ति बहुत आसान तरीके से पैसे कमा सकता है क्योंकि इसके मेथड बहुत आसान है जिन्हें हर कोई व्यक्ति आसानी से पूरा कर सकता है और अच्छी खासी कमाई कर सकता है।

See also  Top 10 Home Business Ideas 2024: अब घर से शुरू करें यह टॉप 10 शानदार बिजनेस बहुत कम लागत में ₹30000 से ₹50000 होगी महीने की कमाई, जानिए काम की प्रोसेस

Rupiyo App Se Paise Kaise Kamaye (Daily Free Money Earning App)

रुपयो अप 10 जनवरी 2022 को प्ले स्टोर पर लॉन्च किया गया था और जब से लेकर अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग इसको डाउनलोड कर चुके हैं और 10 लाख से ज्यादा लोग इसको इस्तेमाल करके दिन भर में 300 से 500 तक की कमाई आसानी से कर रहे हैं Rupiyo App से आप स्पिन करके, गेम खेल कर, टास्क को पूरा करके, दूसरे ऐप को डाउनलोड करके, और अन्य कई मेथड के जरिए आसानी से पैसा कमा सकते हैं।

Rupiyo App को डाउनलोड कैसे करें (Daily Free Money Earning App)

Rupiyo App को डाउनलोड करना बहुत आसान है क्योंकि यह प्ले स्टोर पर बहुत आसान तरीके से उपलब्ध है आपको प्ले स्टोर पर जाकर Rupiyo App को सर्च करना होगा आपके सामने रुपए अप का ऑप्शन आएगा आपको उसे पर क्लिक करके इंस्टॉल बटन पर क्लिक करके इंस्टॉल कर लेना है और इस तरह Rupiyo App आपके मोबाइल फोन में डाउनलोड हो जाएगा।

Rupiyo App पर अकाउंट कैसे बनाएं (Daily Free Money Earning App)

Rupiyo App पर अकाउंट बनाना बहुत आसान है आपके लिए कुछ स्टेप्स को फॉलो करना होगा जो हमारे द्वारा बताई गई हैं इन स्टेप्स को फॉलो करके आप Rupiyo App पर बहुत आसान तरीके से अपना अकाउंट बना सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं।

  • सबसे पहले Rupiyo App को ओपन कर ले।
  • अब Continue वाले ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • अब इसके बाद तीन बार Next वाले ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • अब Finish का ऑप्शन दिखाई देगा उसे पर क्लिक करें
  • अब आपके सामने Rupiyo App पर अकाउंट बनाने के लिए दो ऑप्शन दिखाई देंगे।
  • पहला ऑप्शन Google से दूसरा ऑप्शन Mobile Number से तो आप मोबाइल नंबर से अकाउंट बनाने वाले ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • अब इसके बाद अपना मोबाइल नंबर दर्ज करेंऔर Next वाले ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • अब उसके बाद Allow Permision के ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • अब आपको Permit Usege Access के ऑप्शन को On करना हैं ।
  • अब अपनी भाषा का चयन करें और एक चेक बॉक्स में एक बार क्लिक करने के बाद Let’s Start वाले ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • अब इसके बाद आपका Rupiyo App पर अकाउंट सफलतापूर्वक बनकर तैयार हो जाएगा।
See also  Latest Money Earning App 2024: इस ऐप से हो रही हर मिनट में ₹80 की इनकम, बिना देरी करे जल्दी डाउनलोड करे और जाने पैसा कमाने का तरीका

Rupiyo App से पैसे कमाने के तरीके (Daily Free Money Earning App)

Rupiyo App मैं पैसे कमाने के बहुत सारे तरीके जिन्हें अपनाकर आप आसानी से पैसे कमा सकते हैं तो चली जानते हैं क्या है वह स्टेप्स जिनके जरिए हम पैसे कमा सकते हैं।

1. Spin & Win के जरिए Rupiyo App से पैसे कमाए

आप Rupiyo App पर Spin & Win करके भी पैसे कमा सकते हैं अगर आपके वॉलेट में ₹1 से अधिक है तो आप ₹1 से स्पिन करके ₹20 ₹30 या ₹50 तक Rupiyo App से पैसे कमा सकते हैं।

2. Game खेल कर Rupiyo App से पैसे कमाए

Rupiyo App पर आपके सामने बहुत सारे गेम्स आएंगे जैसे EPL, EPIC quiz , Cricket Star high power, Fling birds Knife dash, Fushion Blocke, Meteor Attack, Runout Camp, Strike Balls आदि अगर आप ये सारी गेम में से कोई से भी गेम खेलते हैं और आप इनको जीत जाते हैं तो आपको निश्चित तौर पर इसमें पैसे मिलेंगे।

3. Task को पूरा करके Rupiyo App से पैसे कमाए

Rupiyo App पर आपके छोटे-छोटे टास्क पूरे करने को दिए जाते हैं जैसे कि किसी वीडियो को देखना किसी को फॉलो करना या कोई गेम खेलना आप इन छोटे-छोटे टास्क को पूरा करके पैसे कमा सकते हैं,

4. App Download करके Rupiyo App से पैसे कमाए

आप जब Rupiyo App ओपन करेंगे तो सामने आपको बहुत सारे ऐप के और डाउनलोड करने का ऑप्शन दिखाई देंगे ऑन एप्स पर बहुत सारा कमीशन ऐड होता है अगर आप उन ऐप को डाउनलोड करके उन पर अपना अकाउंट बनाते हैं तो आपको उन App के जरिए पैसे मिलते हैं।

5. App Refer करके Rupiyo App से पैसे कमाए

आप Rupiyo App को दूसरे लोगों से रेफर करके या शेयर करके भी पैसे कमा सकते हैं अगर आप अपने App का लिंक दूसरों को भेजते हैं अगर वह आपके लिंक के जरिए ऐप को डाउनलोड करते हैं और उसमें अपना अकाउंट बनाता है तो उसके बदले आपको पैसे मिलते हैं।

इस तरह आप आसानी से कुछ तस्कीन को पूरा करके Rupiyo App के जरिए रोज के ₹200 से ₹300 या ₹500 तक आप कमा सकते हैं।

Rupiyo App इससे पैसों को withdraw कैसे करें (Daily Free Money Earning App)

Rupiyo App से पैसों को Withdrow करना बहुत आसान है आप कुछ आसान सी स्टेप्स को पूरा करके अपने कमाए हुए पैसों को आसानी से अपना अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं जो स्टेटस किस प्रकार हैं

  • सबसे पहले आप को Rupiyo App को Open करना होगा। 
  • ओपन करने के पश्चात आपको Wallet वाले ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। 
  • क्लिक करने के बाद आपको एक Radeem Now का option दिखाई देगा उस पर Click करना होगा। 
  • क्लिक करने के बाद अपने UPI नंबर को दर्ज करना होगा और Withdrow वाले Option पर क्लिक करना होगा। 
  • ऐसा करते ही कुछ हीtime के बाद आपके द्वारा Withdrow किये गए Amount Transfer हो जायेगा। 
  • तो इस तरह आसान तरिके से आप अपने पैसे को अपने Bank Account में Transfer कर सकते हैं। 
See also  Best Business Ideas: अब 25,000 के इन्वेस्टमेंट से शुरू होगा बिजनेस, सिर्फ एक मशीन लाओ और 45,000 रुपए महीना कमाओ

FAQ’s अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

क्या Rupiyo App पूरी तरह सब और सुरक्षित है?

हां. Rupiyo App पूरी तरह से सेफ है और सुरक्षित भी है है आप इस एप्लीकेशन से रियल में पैसे कमा सकते हैं।

Rupiyo App क्या है?

Rupiyo App एक रियल में मनी अर्निंग एप्लीकेशन है जिसके जरिए आप आसान तरीके से कुछ टास्क को पूरा करके पैसे कमा सकते हैं।

Rupiyo App से पैसे कैसे कमा सकते हैं?

Rupiyo App से आप गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं टास्क को पूरा करके पैसे कमा सकते हैं वीडियो देखकर पैसे कमा सकते हैं app रेफर करके पैसे कमा सकते हैं ऐप को डाउनलोड करके पैसे कमा सकते हैं और इन सभी मेथड के जरिए आप इस ऐप से आसानी से ₹200 से ₹300 रोजाना की कमा सकते हैं।

Rupiyo App को हम किस तरह डाउनलोड कर सकते हैं और इसके लिए हमें किन चीजों की आवश्यकता होगी?

Rupiyo App को आप प्ले स्टोर पर जाकर बहुत आसानी से सर्च करके डाउनलोड कर सकते हैं और इसके बाद आपको इस ऐप पर अकाउंट बनाना होगा अकाउंट बनाने के पश्चात आप इस ऐप के जरिए बहुत सारे पैसे कमा सकते हैं.

Rupiyo App से कमाए हुए पैसों को Withdraw कैसे कर सकते हैं?

Rupiyo App से कमाए हुए पैसों को आप अपने यूपीआई नंबर दर्ज करके अपने अकाउंट में आसानी से Withdraw कर सकते हैं।

Steal Authority Of India Recruitment 2024: स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड में बंपर भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी, 30 सितंबर 2024 तक करें आवेदन

यहाँ हमें 5 स्टार की रेटिंग दें।
[Total: 1 Average: 5]

Leave a Comment