Latest Money Earning App 2024: इस ऐप से हो रही हर मिनट में ₹80 की इनकम, बिना देरी करे जल्दी डाउनलोड करे और जाने पैसा कमाने का तरीका

यहाँ हमें 5 स्टार की रेटिंग दें।
[Total: 2 Average: 3.5]

Latest Money Earning App 2024: आजकल डिजिटल की दुनिया में हर कोई चाहता है कि घर बैठे मोबाइल से इंटरनेट के माध्यम से पैसा कमाया जाए जिसमें ना कोई मेहनत हों ना कहीं बाहर जाना पड़े फिर चाहे वह महिला हों या पुरुष ऐसे ही एक लेटेस्ट पैसे कमाने वाला ऐप सामने आया है जिसने गूगल प्ले स्टोर की दुनिया में हलचल मचा रखी है।

तो दोस्तों उस ऐप का नाम है Cointiply जिसके माध्यम से लोग हर मिनट में ₹80 की कमाई कर रहे हैं और यह ऐप आप यकीन नहीं मानोगे लोगों को अब तक 96,00,00,000 तक कमाने का मौका दे चुका है। अगर आप भी इस ऐप से होने वाली कमाई का हिस्सा बनना चाहते हैं तो चलिए जानते हैं कि इस ऐप के माध्यम से किस तरह पैसा कमाए जा सकता है।

Table of Contents

Latest Money Earning App 2024

Cointiply एक ऐसा Latest Money Earning App 2024 है जिसमें लोग अपने मोबाइल के माध्यम से ऑनलाइन पैसा कमा सकते हैं यह ऐप लोगों को हर मिनट में ₹80 की इनकम करने का शानदार मौका दे रहा है और इस ऐप के जरिए लोग Unlimited Task को पूरा करके और Survey करके हर मिनट कमाई कर रहे हैं।

यह ऐप Free Bitcoin और अन्य Cryptocurrency से नगद पैसा कमा सकते हैं और अपने बैंक अकाउंट में प्राप्त कर सकते हैं। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह ऐप खास कर उन लोगों के लिए है जो नौकरी के साथ-साथ चाहते है कि घर बैठे कुछ साइड इनकम भी हो सके।

कैसे बनाएं मनी अर्निंग अकाउंट (Latest Money Earning App 2024)

  • इस ऐप में अकाउंट बनाने के लिए सबसे पहले आपको “https://cointiply. com ” पर जाएं और Sign Up पर क्लिक करें।
  • अब इसके बाद आप अपना नाम ईमेल आईडी और पासवर्ड डालकर Sign Up Now पर क्लिक करें।
  • याद रखें कि आपको इसमें अपना एक Strong पासवर्ड बनाना है ताकि कोई आपके पासवर्ड को आसानी से यूज़ न कर सके।
  • जब आपका इस ऐप में अकाउंट बन जाएगा तो आप Login करके उसके डैशबोर्ड पर पहुंच जाएंगे वहां आपको बहुत सारे Task की लिस्ट दिखाई देगी जिन्हें पूरा करके आपको पैसे कमाना है।
  • इसमें आप अपना चाहे तो वॉलेट भी ऐड कर सकते हैं ताकि आपकी कमाई की गई राशि सीधे आपके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर हो जाए।

Cointiply से पैसे कैसे कमाए (Latest Money Earning App 2024)

Cointiply से पैसे कमाने के बहुत सारे तरीके हैं और बहुत आसान भी हैं जिनसे आप हर मिनट ढेर सारे पैसे कमा सकते हैं इसमें आपको हर रोज नए-नए टास्क पूरे करने को मिलते हैं जिन्हें पूरा करके आप दिन भर में अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं।

See also  Meesho Work From Home Job For Females: मीशो लेकर आया महिलाओं के लिए घर बैठे काम करने का शानदार मौका, मिलेंगे ₹26,000 महीना,जाने काम और प्रोसेस

Free Survey पूरा करके पैसे कमाए

इस ऐप में आपको समय-समय पर छोटे-छोटे सर्वे पूरा करने को दिए जाते जिन्हें आप पूरा करके आपको निश्चित तौर पर Coin मिलते हैं जिनसे आप पैसा कमा सकते हैं।

Free Video देखकर पैसा कमाए

जैसा कि आप जानते हैं की वीडियो देखना कितना आसान होता है आप इस ऐप से छोटी-छोटी वीडियो देखकर बहुत सारे कॉइन इकट्ठा कर सकते हैं और उसके जरिए पैसे कमा सकते हैं।

Ads देख कर पैसा कमाए

आप इस ऐप में आने वाले विज्ञापन देखकर भी अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं। हर विज्ञापन देखने पर आपको Cointiply ऐप में कॉइन मिलते हैं।

Free Game खेल कर पैसा कमाए (Latest Money Earning App 2024)

आपको इस ऐप में कई सारे गेम दिखेंगे जिन्हें खेल कर आपको बहुत सारे कॉइन मिलेंगे जिन्हें आप इकट्ठा कर सकते हैं और उसके जरिए से पैसे कमा सकते हैं।

आपको पेमेंट किस तरह मिलेगी (Latest Money Earning App 2024)

जब आपके पास इस ऐप के माध्यम से पर्याप्त मात्रा में 50000 कॉन हो जाएंगे तब आप उन्हें कैसे आउट कर सकते हैं। Cointiply App पेमेंट के बहुत सारे ऑप्शन मौजूद हैं जिन्हें आप सीधे अपने Bitcoin वॉलेट में ट्रांसफर कर सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता देते हैं कि न्यूनतम बिटकॉइन की लिमिट 50000 कॉइन है यानी कि जैसे ही आपके पास 50000 कॉइन इकट्ठा हो जाते हैं तो आप उन्हें अपने बिटकॉइन अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।

Cointiply App मैं टास्क चुने, उन्हें पूरा करें और हर मिनट कमाए

Cointiply पर टास्क चुनना बेहद सरल और आसान है आप इसमें अपनी पसंद के टास्क को चुने जिन्हें आप पूरा करना चाहते हैं जैसे कि अगर आपको कोई टास्क पूरा करना है तो आपको कुछ सवालों के जवाब देने होंगे और उसके बाद आपके coin मिलेंगे इसी तरह आप वीडियो देखकर भी पैसे कमा सकते हैं आपको कुछ समय के लिए वीडियो देखना होगी उसके बदले में आपको coin मिलेंगे और इन कॉइन को आप बहुत आसानी से कैश आउट कर सकते हैं।

See also  Best Business Ideas: अब 25,000 के इन्वेस्टमेंट से शुरू होगा बिजनेस, सिर्फ एक मशीन लाओ और 45,000 रुपए महीना कमाओ

FAQ’s अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

Cointiply से हर मिनट कितना कमा सकते हैं?

इस ऐप से आप हर मिनट ₹80 की इनकम कर सकते हैं।

Cointiply से कैश पेमेंट कब हो सकता है?

जब आपके पास पर्याप्त मात्रा में 50,000 कॉइन इकट्ठा हो जाएंगे तो आप उन्हें कैश आउट कर सकते हैं।

Cointiply से पैसे किस तरह कमा सकते हैं?

Cointiply से आप गेम खेल कर, टास्क पूरा करके, वीडियो देखकर, और ऐड देखकर पैसे कमा सकते हैं।

Cointiply से गेम खेल कर कैसे पैसे कमा सकते हैं?

इसमें आप अपनी पसंद का गेम खेल सकते हैं और उस पर आपको coins मिलेंगे जिन कोइंस को आप कैश आउट करके पैसे कमा सकते हैं

क्या Cointiply ऐड देखकर पैसे कमा सकते हैं?

जी हां Cointiply पर ऐड देखकर पैसे कमा सकते हैं।

Union Bank Personal Loan Online: अब यूनियन बैंक दे रहा सिर्फ 1 डॉक्यूमेंट पर 5 लाख तक का लोन, घर बैठे करें अप्लाई

यहाँ हमें 5 स्टार की रेटिंग दें।
[Total: 2 Average: 3.5]

1 thought on “Latest Money Earning App 2024: इस ऐप से हो रही हर मिनट में ₹80 की इनकम, बिना देरी करे जल्दी डाउनलोड करे और जाने पैसा कमाने का तरीका”

Leave a Comment