Roadways Data Entry Operator Bharti 2024: रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी 10वीं पास के लिए सुनहरा मौका, 12 अक्टूबर तक करें आवेदन

यहाँ हमें 5 स्टार की रेटिंग दें।
[Total: 1 Average: 5]

Roadways Data Entry Operator Bharti 2024 रोडवेज डाटा एंट्री भर्ती का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक बहुत शानदार खबर सामने आई है जी हां दरअसल रोडवेज डाटा एंट्री भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया हैं और जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार दसवीं पास उम्मीदवार इस भर्ती के लिए ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। दोस्तों तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह नोटिफिकेशन रोडवेज एक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा जारी किया गया है जिसके तहत इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 13 सितंबर 2024 से प्रारंभ हो चुकी है और इसके लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 अक्टूबर 2024 निर्धारित की गई है।

इस भर्ती के लिए महिला एवं पुरुष दोनों उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं इस भर्ती के लिए अनेकों राज्यों के 10वीं पास योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं और आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे कि यह भर्ती रोडवेज डाटा एंट्री अप्रेंटिसशिप के तहत कुल 19 पदों के लिए निकली गई है। जिसके लिए कोई भी उम्मीदवार जिसकी आयु 18 वर्ष से 35 वर्ष के बीच की हो वह आवेदन कर सकता है और नौकरी पाने का शानदार मौका हासिल कर सकता है इस भर्ती से जुड़ी सारी जानकारी हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से उपलब्ध कराएंगे।

Roadways Data Entry Operator Bharti 2024 Overview

भर्ती का नाम रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती 2024
संबंधित विभाग रोडवेज एक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा
लाभार्थी 10वीं पास महिला एवं पुरुष
सैलरी₹5000-₹17,000/-
पदों की संख्या19
आवेदन की प्रारंभिक तिथि 13 सितंबर 2024
आवेदन की अंतिम तिथि 12 अक्टूबर 2024
आवेदन प्रक्रियाऑनलाइन
किस राज्य में देश के अनेकों राज्य

Table of Contents

Roadways Data Entry Operator Bharti 2024

डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती का नोटिफिकेशन रोडवेज एक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा जारी किया गया है जिसके तहत देश के अनेकों राज्यों के 10वीं पास योग्य उम्मीदवार महिला एवं पुरुष इस भर्ती के लिए ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। एक अच्छी नौकरी पाने का अवसर प्राप्त कर सकते हैं। यह भर्ती डाटा एंट्री के अप्रेंटिसशिप के तहत 19 पदों के लिए आयोजित की गई है जिसके लिए अभ्यर्थियों को स्टाइपेंड ₹5000 से लेकर ₹17000 तक दिया जाएगा। 18 वर्ष से 35 वर्ष के बीच के10वीं पास इच्छुक महिला एवं पुरुष उम्मीदवार इस भर्ती के लिए 12 अक्टूबर 2024 से पहले अपना आवेदन प्रक्रिया पूरी कर ले।

Roadways Data Entry Operator Bharti 2024 शैक्षणिक योग्यता

रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती के लिए जो भी इच्छुक महिला एवं पुरुष उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं उनको ऑनलाइन आवेदन करने के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान बोर्ड से 10वीं कक्षा उत्तीर्ण होना अनिवार्य है।

Roadways Data Entry Operator Bharti 2024 आवेदन शुल्क

रोडवेज एक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा जारी की गई आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं देना होगा यानी कि यह आवेदन प्रक्रिया 10वीं पास योग्य उम्मीदवारों के लिए बिल्कुल निशुल्क रखी गई है।

Roadways Data Entry Operator Bharti 2024 आयु सीमा

रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष निर्धारित की गई है के तहत आयु सीमा की गणना नोटिफिकेशन के आधार पर की जाएगी और आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए सरकारी नियम के अनुसार आयु सीमा में विशेष छूट भी दी जाएगी।

See also  Bijli Vibhag Lineman Vacancy 2024: बिजली विभाग में लाइनमैन के पदों पर बंपर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, योग्यता सिर्फ आठवीं पास, जल्दी करें आवेदन

Roadways Data Entry Operator Bharti 2024 चयन प्रक्रिया

रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती 2024 के लिए उम्मीदवारों का चयन करने के लिए किसी भी प्रकार की लिखित परीक्षा का आयोजन नहीं किया गया है यानी की के लिए उम्मीदवारों का चयन शैक्षणिक योग्यता, दस्तावेज सत्यापन, और अप्रेंटिसशिप के नियमों के अनुसार किया जाएगा।

आवश्यक दस्तावेज

  • आधार कार्ड
  • 10वीं की मार्कशीट
  • पासपोर्ट साइज फोटो
  • आधार से लिंक मोबाइल नंबर
  • हस्ताक्षर
  • स्थाई निवास प्रमाण पत्र
  • जाति प्रमाण पत्र
  • ईमेल आईडी

Roadways Data Entry Operator Bharti 2024 आवेदन प्रक्रिया

रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने के लिए आपको निम्नलिखित स्टेप को फॉलो करने पड़ेगा जो इस प्रकार है।

  • रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती में ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आपको सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट https://www.apprenticeship.india.gov.in पर जाना होगा।
  • वेबसाइट के होम पेज पर आपको Roadways Data Entry Operator Vacancy 2024 के लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • अब आपके सामने Roadways Data Entry Operator Bharti 2024 का आवेदन फार्म खुलकर आएगा।
  • इस आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जरूरी जानकारी ध्यान पूर्वक भरनी है।
  • अब आवेदन फार्म में मांगे गए सभी जरूरी दस्तावेजों को स्कैन करके अपलोड करें।
  • हम आपके द्वारा भरे गए फॉर्म की एक बार अच्छे से जांच करें।
  • अब फाइनल सबमिट बटन पर क्लिक करके सबमिट कर दे।
  • और आपके द्वारा भरे गए आवेदन फार्म का एक प्रिंटआउट निकालकर भविष्य के लिए अपने पास संभाल कर रख ले।
  • इस प्रकार आपका रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती 2024 में आवेदन पूरा हो जाएगा।

FAQ’s रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती से संबंधित सवाल

Roadways Data Entry Operator Bharti 2024 में आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि क्या है?

रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती 2024 में आवेदन करने के लिए 12 अक्टूबर 2024 अंतिम तिथि निर्धारित की गई है।

See also  Airport Ground Staff Vacancy 2024: 12वीं पास अभ्यर्थियों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, बिना परीक्षा के होगी सीधी भर्ती..

रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती 2024 में के लिए शैक्षणिक योग्यता क्या है?

रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती में आवेदन करने के लिए कोई भी उम्मीदवार का किसी मान्यता प्राप्त संस्थान बोर्ड से दसवीं कक्षा पास होना अनिवार्य है।

Roadways Data Entry Operator Bharti 2024के लिए उम्मीदवार की आयु सीमा क्या होनी चाहिए?

रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती में आवेदन करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष निर्धारित की गई है और सरकारी नियम के अनुसार आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को विशेष छूट भी दी जाएगी।

Roadways Data Entry Operator Bharti 2024 के तहत उम्मीदवारों का चयन किस प्रकार किया जाएगा?

रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती में उम्मीदवारों का चयन दस्तावेज सत्यापन शैक्षणिक योग्यता और अप्रेंटिसशिप नियम के अनुसार किया जाएगा।

रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती 2024के तहत अभ्यर्थियों को कितना स्टाइपेंड दिया जाएगा?

रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती में चुने गए अभ्यर्थियों को ₹5000 से ₹17000 तक स्टाइपेंड प्रतिमाह दिया जाएगा।

work from home jobs for female: अब महिलाएं घर बैठे बिंदास तरीको से करें हर महीने 15 हज़ार से ₹20000 तक की कमाई

यहाँ हमें 5 स्टार की रेटिंग दें।
[Total: 1 Average: 5]

1 thought on “Roadways Data Entry Operator Bharti 2024: रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी 10वीं पास के लिए सुनहरा मौका, 12 अक्टूबर तक करें आवेदन”

Leave a Comment